हार्दिक पांड्या ने जनवरी 2020 में नताशा के साथ सगाई की थी और इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। इसके बाद खबरें आई कि लॉकडाउन के अंदर उन्होंने अपनी मंगेतर नताशा से शादी कर ली है।

अब उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से खुलासा किया कि उनकी मंगेतर नताशा प्रेग्नेंट है। लेकिन आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे है।

हार्दिक पांड्या ही नहीं ये 4 क्रिकेटर भी बिना शादी के बने थे पिता

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या जो बेहद लग्जुरियस लाइफस्टाइल जीते हैं और लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग में कई टीमों के लिए खेला है।

हार्दिक पंड्या की गर्लफ्रेंड नताशा के प्रेग्नेंट होते ही विराट कोहली का उड़ रहा है मजाक

हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति

हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति 1.8 मिलियन अमरीकी डॉलर है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 12,84,85,800.00 भारतीय रुपये (यानी लगभग बारह करोड़ रुपये) के बराबर है। आपके मन में ये सवाल होगा कि आखिर उनकी संपत्ति इतनी कम कैसे हैं? बता दें कि वे पैसा भी दिल खोल कर खर्च करते हैं। वे बेहद लग्जुरियस लाइफ जीते हैं। जो पैसा वे कमाते हैं उन्हें लाखों के कपड़े, घड़ियां, महंगी एक्सेसरीज में खर्च कर देते हैं। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी पैसा कमाते हैं। वे दुनिया भर में सबसे सम्मानित खिलाड़ी भी है।

हार्दिक पांड्या का घर और कारें

हार्दिक पंड्या का गुजरात में एक घर है उन्होंने वर्ष 2016 में खरीदा था। उनके घर का वर्तमान मूल्य 2 करोड़ रु है। इसके अलावा वह देश भर में कई अचल संपत्ति के मालिक है। हार्दिक पंड्या के पास मर्सिडीज बेंज और बीएमडब्ल्यू हैं।

loading...

Related News