क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का पुराना नाता रहा है, बात करे बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर की तो बहुत ऐसे कपल है जिन्होंने आपस में शादी की लेकिन आज हम बात कर रहे है, टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन की जो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, अनुपमा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं, कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से इन दिनों खूब बात कर रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह और अनुपमा एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तेज गेंदबाज ने एक्ट्रेस के कई ट्वीट्स और तस्वीरों को लाइक भी किया है। पिछले दिनों बुमराह से अफेयर को लेकर एक्ट्रेस से एक प्रेस कांफ्रेंस में सवाल भी पूछा गया था, हालांकि उन्होने डेटिंग से इंकार करते हुए कहा था कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है।

23 साल की एक्ट्रेस अनुपमा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, उन्हें 2015 में रिलीज फिल्म प्रेमम से काफी लोकप्रियता मिली थी, इसके साथ ही उन्होने सतामनम भवति, नटसर्वभूमा और वनधि ओकादे जिंदगी जैसी फिल्मों में भी काम किया है, एक्टिंग के लिये वो तीन बड़े अवॉर्ड भी जीत चुकी है।

Related News