खेल डेस्क। इन दिनों पूरे विश्व में कोरोना का संक्रमण काफी फैल रहा है जिसका असर जापान की राजधानी टोक्यो में हो रहे ओलंपिक खेलों पर साफ दिख रहा है हाल ही में अमेरिकी डबल वर्ल्ड चैंपियन पोल वाल्टर सैम केंड्रिक को कोरोना हो गया जिसके बाद उन्हें ओलंपिक से बाहर करना पड़ा है।

जिसके कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्यों को भी गुरुवार को अलग-थलग कर दिया गया। संयुक्त राज्य ओलंपिक और एथलेटिक्स अधिकारियों ने केंड्रिक के सकारात्मक परीक्षण की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया कि-: हमारे एथलीटों, कोचों और कर्मचारियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

"स्थानीय नियमों और प्रोटोकॉल के साथ संरेखण में उन्हें अलगाव में रखने के लिए एक होटल में स्थानांतरित कर दिया गया है और यूएसएटीएफ और यूएसओपीसी कर्मचारियों द्वारा समर्थित किया जा रहा है।" जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्यों को एहतियात के तौर पर अपने कमरों में आइसोलेट कर दिया गया है।

ऑस्ट्रेलियाई ओलंपिक समिति ने अपने एक बयान में कहा, "ऑस्ट्रेलियाई ट्रैक और फील्ड टीम के सदस्य अब ऑस्ट्रेलियाई ओलंपिक टीम प्रोटोकॉल के अनुरूप परीक्षण प्रक्रियाओं से गुजर रहे हैं। इस समय उन्हें अलग कर अपने कमरों में आइसोलेट कर दिया गया है।

Related News