क्रिकेटर भाई हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या बॉलीवुड के रूमर्ड कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के पड़ोसी बन गए हैं। हार्दिक और कुणाल उसी सोसाइटी में एक फैंसी नए 8 बीएचके अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं हैं जहां टाइगर और दिशा रहते हैं। 30 करोड़ रुपये का ये अपार्टमेंट मुंबई के खार इलाके के सबसे शानदार इलाकों में से एक में स्थित है।

हार्दिक और क्रुणाल फिलहाल चल रहे टी20 मैचों के लिए श्रीलंका में हैं लेकिन यहां मुंबई में उनका निवेश वाकई बड़ा है। उनके नए घर के बारे में बात करें तो खार के रुस्तमजी पैरामाउंट में दो फ्लैट (4 +4 बीएचके) उन्होंने लिए हैं। प्रत्येक घर 3838 वर्ग फुट में फैला हुआ है। यह परिसर एक आउटडोर फिटनेस स्टेशन, आर्टिफिशल रॉक क्लाइम्बिंग क्षेत्र के साथ-साथ एक स्टार-गेजिंग डेक से लैस है।

हार्दिक और क्रुणाल ने अभी तक अपने नए अपार्टमेंट की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। हालांकि, हमें उनके आलीशान अपार्टमेंट की कुछ विशेष अंदरूनी तस्वीरें मिली हैं जो वास्तव में शानदार हैं।

हार्दिक ने मॉडल नताशा स्टेनकोविक से शादी की है। दोनों को एक बेटा अगस्त्य भी है। यह कपल अपने मस्ती भरे पलों की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करता रहता है। नए घर में शिफ्ट होने के बाद इस घर की फोटोज भी हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल सकती है।

अपने गृहनगर मेंहार्दिक और क्रुणाल के पास 6000 वर्ग फुट में फैला एक विशाल पेंटहाउस है जहाँ उनके माता-पिता रहते हैं। यह दीवालीपुरा, वडोदरा, गुजरात के भव्य क्षेत्र में स्थित है। यह अपार्टमेंट 4 अलग-अलग फ्लैटों को मिलाकर बनाया गया हैऔर इसकी डिजाइनर अनुराधा अग्रवाल हैं।

Related News