Moto G 5G प्लस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग और उसके स्पेसिफिकेशन की डिटेल के बारे में खुलासा हुआ है। फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन SoC का इस्तेमाल किया गया है, जो 4GB रैम के साथ आएगा। फोन में पावरबैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसका मॉडल नंबर LZ50 है। फोन की बैटरी 20W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी।

Moto G 5G स्मार्टफोन में 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो सपोर्ट वाला डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी की तरफ से फिलहाल फोन की स्क्रीन साइज का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन फोन में फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश्ड रेट दिया जा सकता है।

Moto 5G डिस्प्ले पर ही डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी लेंस 8MP का होगा, जबकि दूसरा लेंस 2MP डेप्थ सेंसर कैमरा वाला होगा। फोन के रियर पैनल पर स्क्वॉयर शेप मॉड्यूल क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP होगा। इसके अलावा 4MP का माइक्रो लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा मिलेगा। फोन में Snapdragon 765 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा। साथ ही फोन में एक्सटर्नर स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है।

Related News