भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, जिन्होंनेऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार शुरुआत थी, ने स्वदेश लौटने के बाद खुद को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है। तीन मैचों में से 13 विकेट लेने वाले सिराज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो पोस्ट किए, जहां उन्होंने अपनी नई बीएमडब्ल्यू सेडान की तस्वीरें शेयर की।

27 वर्षीय तेज गेंदबाज ने संयुक्त अरब अमीरात से ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद अपने पिता को खो दिया था। ये उनके लिए कठिन और भावुक कर देने वाला पल था। सिराज ने अपने घर पर जाना नहीं चुना बल्कि पिता के सपने को पूरा करने के लिए टीम के साथ वापस आ गए।

सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली सीरीज़ में गेंदबाजी चार्ट में 3 टेस्ट मैचों में 13 विकेट लिए थे। मेलबर्न में पदार्पण करने से लेकर ब्रिस्बेन में उनकी परफॉर्मेन्स काफी अच्छी रही।

गुरुवार को स्पोर्ट्स टुडे से बात करते हुए, सिराज ने कहा कि वह हैदराबाद में उतरने के बाद घर नहीं गए थे। इसके बजाय, भारत के तेज गेंदबाज अपने पिता से मिलने के लिए कब्रिस्तान गए।

अपने पिता को खुद का सबसे बड़ा सपोर्ट बताते हुए कहा, 'मेरे पिता की हमेशा से ही यही इच्छा थी कि मेरे बेटे देश का नाम रोशन करना और वो मैं जरूर करूंगा। यह मेरे लिए बहुत बड़ा झटका है। मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सपोर्ट खो दिया है। यह उनका सपना था कि मैं देश के लिए खेलूं और मैं खुश हूं कि मैंने इस बात को समझा और उनको खुश होने का मौका दिया।'

Related News