pc: abplive

आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक रहा है. वे अपने 6 मैचों में से केवल 2 ही जीत पाए हैं, जबकि 4 हारे हैं। इस रिकॉर्ड के साथ, पंजाब किंग्स वर्तमान में केवल 4 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। सवाल उठता है कि आखिर पंजाब किंग्स कहां गलती कर रही है? वे अपना प्रदर्शन कैसे सुधार सकते हैं? इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन ने इस बार अपने विचार साझा किए हैं कि वे आखिर कहाँ सुधार कर सकते हैं।

पंजाब किंग्स कहां गलत हो रहे हैं?

इयोन मोर्गन का सुझाव है कि रन बनाने की जिम्मेदारी पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों पर है। सैम कुरेन और लियाम लिविंगस्टोन को अपने खेल में सुधार करने और अपने प्रदर्शन में सुधार करने की जरूरत है। साथ ही जॉनी बेयरस्टो को लेकर भी पंजाब किंग्स प्रबंधन को फैसला लेना होगा. अगर पंजाब किंग्स जॉनी बेयरस्टो को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहती है तो उन्हें नंबर तीन पर आजमाना चाहिए. वैकल्पिक रूप से, पंजाब किंग्स जॉनी बेयरस्टो की जगह रीस टॉपले को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर विचार कर सकता है।

"पंजाब किंग्स प्रबंधन को सिकंदर रज़ा पर भरोसा रखने की ज़रूरत है"

इयोन मोर्गन का मानना है कि पंजाब किंग्स मैनेजमेंट को सिकंदर रजा पर भरोसा दिखाना चाहिए. उन्हें सैम कुरेन और लियाम लिविंगस्टोन से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. अगर ऐसा हुआ तो पंजाब किंग्स की चुनौतियां कम हो सकती हैं. गौरतलब है कि जॉनी बेयरस्टो का प्रदर्शन इस सीजन में बेहद खराब रहा है और उन्होंने 6 मैचों में सिर्फ 96 रन बनाए हैं। उनकी खराब फॉर्म को लेकर सवाल उठते रहे हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ जॉनी बेयरस्टो को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है या नहीं...

Related News