खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के प्लेऑफ मुकाबले आज से शुरू हो रहे हैं। टूर्नामेंट के पहले क्वालिफायर में आज दो बाद की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से होगी। विजेता टीम फाइनल में प्रवेश कर लेगी। केकेआर की ओर से सलामी बल्लेबाज फिल सॉल्ट और सुनील नरेन ने शानदार प्रदर्शन किया है। फिल सॉल्ट नेशनल ड्यूटी के कारण टूर्नामेंट छोडक़र स्वदेश लौट गए हैं। अब टीम को निश्चित तौर पर उनकी कमी खल सकती है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम को लेकर अब दूसरे ओपनर सुनील नरेन की भी चिंता बढ़ गई हैं।

तीन मैचों में खाता भी नहीं खोल सके हैं सुनील नरेन
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर बल्लेबाजी में सुनील नरेन का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है। वह इस मैदान पर अभी तक खाता भी नहीं खोल सके हैं। इस मैदान वह तीन मैच खेल चुके हैं। वेस्टइंडीज का ये स्टार ऑलराउंडर इस मैदान पर तीनों बार शून्य पर आउट हुए हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए ये कितनी बड़ी समस्या है, क्योंकि सुनील नरेन केकेआर के लिए मैच की टोन सेट करते हैं और अगर वे यहां फेल हो जाते हैं तो फिर टीम के लिए चिंता का विषय होगा।

सुनील नरेन बना चुके हैं 461 रन
स्टार ऑलराउंडर सुनील नरेन केकेआर की ओर से इस संस्करण सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वह आईपीएल 2024 के 12 मैचों मैं 38.42 के औसत और 182.94 के दमदार स्ट्राइक रेट से 461 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 46 चौके और 32 छक्के लगाए हैं।

PC: espncricinfo


Related News