मंगलवार को कोलकाता के इडन गार्डन में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रोमाचंक मुकाबला देखने को मिला, जिसमें राजस्थान ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर दो विकेट से रोमांचक जीत हासिल की, जिसमें जोस बटलर नाबाद शतक के साथ मैच के हीरो बनकर उभरे।

Google

यह मैच जोस बटलर के लिए सीज़न का दूसरा शतक था, जिन्होंने केवल 60 गेंदों पर 107 रनों की असाधारण पारी के साथ अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। 9 चौकों और 6 छक्कों से युक्त उनकी उल्लेखनीय पारी, राजस्थान के 224 रनों के सफल पीछा किया, रॉयल्स ने खेल की आखिरी गेंद पर लक्ष्य हासिल कर अपनी जीत पक्की कर ली और अंक तालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली।

Google

लक्ष्य का पीछा करने के दौरान राजस्थान रॉयल्स को लगातार झटके का सामना करना पड़ा , जल्दी जल्दी विकेट गिरें, हालाँकि, बटलर एक छोर पर मजबूती से खड़े रहे और अपने आक्रामक स्ट्रोक खेल से कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर दिया। रयान पराग की 14 गेंदों में 34 रन की तेज पारी और रोवमैन पॉवेल की 13 गेंदों में 26 रन की तेज पारी के साथ, बटलर ने अंत तक संयमित पारी खेलकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की।

Google

इससे पहले मैच में, कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 223/6 का मजबूत स्कोर बनाया, जिसका मुख्य कारण सुनील नरेन का शानदार शतक था। नरेन की 56 गेंदों पर 19 चौकों सहित 109 रनों की विस्फोटक पारी ने केकेआर के विशाल स्कोर के लिए मंच तैयार किया। अंगकृष रघुवंशी के 30 रन और रिंकू सिंह के देर से किए गए शानदार प्रदर्शन से नरेन ने अपनी टीम को प्रतिस्पर्धी स्कोर तक पहुंचाया।

Related News