इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होना है,जहां चेन्नई की टीम टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज कर चुकी है वहीं राजस्थान इस सीजन ने अपना पहला मैच खेलने जा रही है। मुंबई को पहले मैच में हराने के बाद चेन्नई के हौंसले बुलंद हैं तो राजस्थान अपने स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में प्लेइंग इलेवन को लेकर चिंतित है।

राजस्थान रॉयल्स के संभावित एकादस
जोस बटलर और बेन स्टोक्स की गैरमौजूदगी में राजस्थान की टीम में कई बदलाव हो सकते हैं। टीम यशस्वी जायसवाल और रॉबिन उथप्पा से ओपनिंग करवा सकती है। वहीं मध्यक्रम में संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, डेविड मिलर, महिपाल लोमरोर, रियान पराग को खिला सकती है। गेंदबाजी में जयदेव उनादकट, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल और टॉम करन को मौका मिला सकता है।

चेन्नई सुपर किंग्स के संभावित एकादस
पहला मैच जीतने के बाद सीएसके की टीम में शायद ही कोई ज्यादा बदलाव देखने को मिले। यहां एक बार फिर से शेन वाटसन और मुरली विजय ओपनिंग करते दिख सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में अंबाती रायुडू, फाफ डुप्लेसिस, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी बने रह सकते हैं। इनके अलावा गेंदबाजी में रविंद्र जडेजा, सैम करन, पीयूष चावला, दीपक चहर, लुंगी एनगिदी को मौका मिल सकता है।

Related News