खिलाड़ियों को भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच (IND vs SL) में डेब्यू करने का मौका दिया गया। इस अवसर पर देवदत्त पडिक्कल, रुतुराज गायकवाड़, नितीश राणा और चेतन सकारिया उपस्थित थे। गौरतलब है कि टी20 इंटरनेशनल करियर की शुरुआत करने वाले नीतीश राणा को उनकी डेब्यू कैप गेंदबाज कुलदीप यादव ने दी थी। भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर खिलाड़ियों की तीखी आलोचना के लिए जाने जाते हैं। संजय मांजरेकर ने टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू के लिए टीम इंडिया की कैप नीतीश राणा को सौंपी.

संजय मांजरेकर ने बुधवार को कमेंट करते हुए कुलदीप यादव पर निशाना साधा है. मुझे आश्चर्य है कि कौन सा खिलाड़ी खुद टीम इंडिया छोड़ रहा है। वह खिलाड़ियों को डेब्यू कैप सौंपते हैं। यह बयान संजय मांजरेकर ने दिया है। संजय मांजरेकर का ये चर्चा लोगों को रास नहीं आया. ट्विटर पर फैंस ने उन्हें निशाना बनाना और इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। मांजरेकर का बयान लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और कुछ लोग इससे नाराज भी हैं.

श्रीलंका ने दूसरे टी20 मैच में भारत को चार विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। इस मैच में भारत ने देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, नितीश राणा और चेतन सकारिया को मौका दिया था। जिन्होंने इस मैच से अंतरराष्ट्रीय टी20 में डेब्यू किया था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 132 रन बनाए।

भारत के लिए कप्तान शिखर धवन ने 42 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 40 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका ने 19.4 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 133 रन से मैच जीत लिया।

Related News