कुछ दिन पहले ही टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशु पंड्या ने दुनिया को अलविदा कह दिया (हार्दिक पांड्या फादर पास अवे)। पांड्या बंधु अपने पिता की मौत से तबाह हैं। हार्दिक पांड्या ने शनिवार को अपने पिता के साथ बिताए हर पल का एक भावनात्मक वीडियो साझा किया। हिमांशु पंड्या ने वडोदरा में अंतिम सांस ली, उन्हें दिल का दौरा पड़ा। अपने पिता की मृत्यु के बाद, क्रुनाल पंड्या बड़ौदा टीम के जैव बुलबुले से बाहर आए।

वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा का नेतृत्व कर रहे थे। उनके पिता ने हार्दिक और क्रुनाल पांड्या को क्रिकेट खिलाड़ी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने अपने बेटों को क्रिकेटर्स बनाने के लिए शहरों को बदल दिया। उन्होंने अपना व्यवसाय भी बंद कर दिया और दूसरे शहर में बस गए। ताकि दोनों बच्चों को क्रिकेट की अच्छी सुविधा मिल सके ।

हार्दिक पांड्या और क्रुनाल पांड्या के पिता हिमांशु पंड्या सूरत में एक छोटे से कार वित्त व्यवसाय को चला रहे थे, जिसे उन्होंने बंद कर दिया और फिर वडोदरा में स्थानांतरित हो गए। हार्दिक उस समय पांच साल का था। वहां उन्होंने अपने बच्चों को बेहतर क्रिकेट सुविधाएं दीं और उन दोनों को किरण मोरे एकेडमी में भर्ती कराया।

आर्थिक रूप से कमजोर पांड्या का परिवार एक किराए के घर में रहता था। इतनी गरीबी और खराब आर्थिक स्थिति के बावजूद, दोनों स्टार क्रिकेटरों के पिता ने उन्हें कुछ नहीं दिया। एक साक्षात्कार में, हिमांशु पंड्या ने कहा कि जब भी वह हार्दिक और क्रुनाल के बारे में बात करते हैं तो वह अपने आँसू वापस नहीं कर सकते हैं। हालाँकि, दोनों भाई अब अपने पिता के निधन से बहुत दुखी हैं। सोशल मीडिया पर अपने पिता को याद कर हार्दिक अवंवर भावुक हो जाते हैं।

Related News