हार्दिक पांड्या अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। अब हार्दिक पांड्या ने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक गर्भवती है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर दी है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी उन्हें इस बात की शुभकामनाएं दी गई हैं।

इंस्टाग्राम पर हार्दिक की पोस्ट का जवाब देते हुए, कोहली ने लिखा: "आप दोनों को बधाई। आपके वंश के तीसरे सदस्य के लिए बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद।" भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी हार्दिक और नताशा को बधाई दी।

हार्दिक को कई अन्य लोगों जैसे मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल और मयंक अग्रवाल ने भी बधाई दी; जनवरी में इस कपल ने एंगेजमेंट की थी।

सुनील शेट्टी सहित कई बॉलीवुड सितारों और टीवी अभिनेताओं भी इस जोड़े को बधाई दी। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज अपलोड की, जिनमें से पहली में दोनों बेबी बंप को टच करते हुए दिख रहे थे।

हार्दिक ने इन तस्वीरों को कैप्शन में लिखा, "नताशा और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा की है और यह बेहतर होने वाला है।" उन्होंने कहा, "एक साथ हम बहुत जल्द हमारे जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।"

loading...

Related News