कोरोना वायरस से आज पूरी दुनिया लड़ रही है। लेकिन चीन, इटली, अमेरिका जैसे बड़े देशों में इस वायरस से मौतो का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान और भारत जैसे देश कोरोना से जूझ रहे है। कई बड़े स्टार और क्रिकेटर कोरोना के खिलाफ आगे आये है। अब हाल ही में पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी आगे आये है।

अफरीदी अपने फाउंडेशन के तहत कोरोना के खिलाफ काम कर रहे हैं। अफरीदी ने अपने पिता साहिबजादा फज़ल के नाम पर रहमान चैरिटी हॉस्पिटल में एक आइसोलेशन वॉर्ड भी बनाया है। वह जरुरतमंदो को मास्क देते नजर आये। साथ ही लोगों को घर पर रहने की सलाह दी।

बता दें, पाकिस्तान में लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन पीएम इमरान ख़ान ने लॉकडाउन का ऐलान अभी तक नहीं किया है। क्योंकि वहां कि अर्थव्यस्था पर इसका बहुत असर पड़ेगा। वैसे भी वहां के आर्थिक हालात पहले से ही काफी ख़राब हैं।

भारतीय क्रिकेटर हरभजन ने लिखा, 'मानवता के लिए बहुत अच्छा काम, शाहिद अफरीदी। ईश्वर हम सब पर कृपा करे। आपको और शक्ति मिले। दुनिया की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं।' अफरीदी ने अपनी तारीफ पर हरभजन का शुक्रिया अदा किया।

loading...

Related News