भारतीय क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बात करे तो मौका कोई भी हो वो हमेसा चर्चे में रहते है, वैसे आज हम उनके जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्पी बातें बताने जा रहे है। एक समय था जब सचिन तेंदुलकर देश के सबसे हॉट बैचलर्स में शुमार किए जाते थे और मीडिया में उनके अफेयर के चर्चे होते रहते थे। मीडिया में उनकी शादी को लेकर कई तरह के गॉसिप छपा करते थे, 1993-94 में जब सचिन की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही थी, तब पहली बार बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर से उनके रिश्तें की खबरें छपने लगीं, चर्चो के बीच सचिन बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर से प्यार करने लगे थे।

loading...

सचिन ने एक इंटरव्यू के दौरान सचिन ने इस बात को इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वो दोनों एक दूसरे को जानते है, लेकिन उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है। वहीं उस दौरान सचिन का जिस लड़की से प्यार करते थे उसकी भनक किसी को सालों तक नहीं लगी।

कुछ समय के बाद सचिन ने खुद इस बात को सार्वजनिक किया। वो लड़की कोई और नहीं अंजलि मेहता है। 25 मई 1995 में मुंबई के वर्ली इलाके के रेस्तरां में दोनों की शादी हो गई, आपको बता दें कि अंजलि सचिन से पांच साल बड़ी थीं। दोनों ने तीन साल तक एक दूजे को डेट किया और उसके बाद शादी कर ली और अब दोनों के दो बच्चे हैं।

Related News