यह देश में सेल्फ-आइसोलेशन का समय है और दुनिया के मशहूर सेलिब्रिटीज और हस्तियां सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। कोरोनोवायरस के प्रकोप ने वैश्विक खेल कैलेंडर के कई लीगों और टूर्नामेंटों को या या तो निलंबित, स्थगित या रद्द कर दिया गया है।

रविवार को, भारत के क्रिकेट स्टार रोहित शर्मा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के एक ट्वीट से प्रभावित नजर नहीं आए और इसकी खिचाई कर दी। दरअसल ICC ने फैंस से बेस्ट प्लेयर के बारे में पूछा।

ICC ने भारत के कप्तान विराट कोहली के साथ सर विवियन रिचर्ड्स, रिकी पोंटिंग और हर्शल गिब्स की तस्वीरें शेयर की थीं। रोहित शर्मा, जो अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं उनका नाम ने ICC ने शामिल नहीं किया और इस ट्वीट का जवाब रोहित शर्मा ने एक भी एक ट्वीट के जरिए किया।

रोहित ने ट्वीट किया, ‘इसमें किसी की कमी खल रही है? मुझे लगता है कि घर से काम करना इतना आसान नहीं है।’

ट्वीट को काफी शेयर किया जा रहा है और क्रिकेट फैंस कई दिलचस्प जवाब दे रहे हैं। विशेष रूप से, कई फैंस में कहा कि रोहित शर्मा विश्व क्रिकेट में सबसे अच्छे खिलाड़ियों में से एक हैं। कई यूजर्स ने रोहित शर्मा की फोटो के साथ ICC द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट पर कमेंट किया है।

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने पोस्ट को शेयर किया और रोहित शर्मा और रिकी पोंटिंग को टैग किया, जबकि केविन पीटरसन ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू हसन का नाम लिया।

loading...

Related News